https://panchal6134.blogspot.com

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख

Meri Duniya  बस तू चल मेरे दोस्त ये वक़्त भी निकल जायेगा तो कैसे हो आप लोग में एक बार फिर आपके सात लेकर आया हु एक बार फिर से जीने का जज़्बा  बस तू हमेसा चलता रह ये वक़्त भी निकल जाएगा.............. माफ करना दोस्तो में धोड़ा बीच में कुछ लिख नही पाया में थोड़ा परेशान था कुछ दिनों से लेकिन अब सब ठीक हैं कहते हैं ना जिंदगी में तकलीफो का आना भी जरूरी हैं वो भी हमे कुछ न कुछ शिखा कर ही जाती हैं और इसी का नाम जिंदगी हैं मेरे दोस्तों आसा करता हु मेरे सभी दोस्त ठीक होंगे सब का परिवार खुश रहे सब मेरे दोस्त हमेसा खुश रहे तो चलो कुछ बाते करते हैं.. 👍1* किसी ने क्या खूब कहा हैं हमेशा अगर जीना हैं तो दरिया बनो बस बहते रहो रुको मत क्यो??? * अगर रुख गए तो बेकार हो जाओगे जिस भी हालात में बस चलते रहो क्योकि जब दरिया बहता हैं अपने सात कूड़ा कचरा सब कुछ बाह के ले जाता हैं.. ओर अगर आप तालाब की तरह रुख गए तो सड़ जाओगे इस लिए फैसला आपका हैं सड़ना हैं या आगे बढ़ना हैं और मेरे दोस्त जो आगे बढ़ गया वो ही ऊपर चढ़ गया और जो रुक गया वो सैड गया  2❤️ चलो एक बात बताओ सब क्या अपने कभी किसी से प्यार किया हैं मेरे हिसाब से सबने क

Meri Duniya दुनिया मतलब की सब का मतलब हैं ,दिल की बात किसी को मत बताना

Meri Duniya


हैलो दोस्तों कैसे हो आप लोग 

आज फिर आप के सात लेकर एक नई कहानी के सात  सब के सात होता हैं दिल से दिल तक तो चलो शुरू करते हैं 


बात करते हैं की हमे लगता हैं कोई हमे बहुत चाहता हैं या कोई भी आदमी या सक्श हमे सब कुछ मानता हैं या कुछ भी कर सकता हैं हमारे लिए 

ऐसा सब के सात होता हैं जो कोई एक होता हैं जो हमारे दिल या दिमाक मैं बस जाता हैं या अपनी जगह बना लेता हैं और हम उस की अच्छाई मैं इतना खो जाते हैं की अगर वो इंसान बुरा भी हो तो आप उसके सारे बुरे कामो को भूल जाते हो 
किसे ने सही कहा इन्शान बहुत खुदगर्ज होता हैं अच्छी बाते देखता हैं तो बुराई भूल जाता हैं और बुराई देखता हैं तो अच्छी बाते भूल जाता हैं 

आप को आज एक बात बता देता हु अगर किसी को आप बहुत या ज्यादा पसंद करते हैं तो मेरा माना हैं की कभी उस इन्शान को ये मत बताना या कभी भी उसको ये ऐसाह मत दिलाना की आप उसे ज्यादा पसंद करते हैं या उसके बिना रह नहीं सकते क्योकि जब सामने वाले को ये पता चलता हैं तो वो आपको इंपोटें देना बंद कर देता हैं और ये ह्यूमन नेचर हैं 


सम्मान समय और स्तिति का होता हैं लेकिन आप उसे अपना समज लेते हैं बात छोटी हैं लेकिन बहुत कुछ बोल जाती हैं जो भी लोग आपके पास हैं वो कुछ न कुछ देख कर ही आपके पास होंगे या तो उनके मतलब का तुम्हारे पास होगा जो उनके काम का हैं वो कुछ भी हो सकता हैं यह तक की टाइम भी का आपके टाइम का भी यूज़ करना चाहते हैं आप देख लो किसी को अपना ज्यादा टाइम तो वो आपके पास होगा जिस दिन टाइम नहीं निकला उस दिन आप निकल जाओगे 


मतलब बहोत प्रकार के होते हैं 


आपको एक बात बात बता देना चाहता जो जो आपके हमेसा काम आये गी और ये आपको अपनी लाइफ मैं भी यूज़ करनी हैं 

अगर हम एक कुत्ता भी पाल लेते हैं तो हमे उससे भी इतना लगाव हो जाता हैं की हम उसेक बिना रह नहीं सकते 
ये सच बात हैं 

इसे कैसे बचे अगर कोई आपके दिल या दिमाक पर ज्यादा ही बैट गया हैं तो सबसे पहेली बात आप उसे खुद ही निकल सकते हो अपने दिल या दिमाक से कोई और नहीं उसमे आपका खुद का कंट्रोल होगा 


उसके बारे में हमेसा नेगटिव सोचो और अपना टाइम कहि और व्यस्त करो जितना हो सके उसेक सब अच्छे थ्रोट भूल जाओ उसे भूल ने के लिए अपने परिवार के बारे मैं सोचो 

और जब भी आप किसी को पसंद करे तो उसे कभी इतना मत जटाओ की हम उसके बिना रह नहीं सकते या अब वो ही सब कुछ हैं हमारा अगर ऐसा होता हैं तो सामने वाले के ज्यादा भाव जिसे आप बोलते हैं वो बड़ जाते हैं अपने इमोशन या भावना को अपने अंदर हे रखो यह कोई किसी का नहीं होता 

आज तुम हो कल कोई और होगा किसी के बिना किसे की जिंदगी नहीं रूकती जीना पड़ता हैं मोह से बहार निकलो और अपने और अपने परिवार के बारे मैं सोचो बस वो ही सात देंगे बाकी तो सब सलाह देंगे क्यों 

दुनिया मतलब की 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किराये दार की क्या दसा हैं वो इन्शान नहीं होते क्या अगर इस दुनिया मैं कोई सबसे ज्यादा परेशान हैं तो वो हैं एक किराये दार बस

मेरी माँ मेरी जान हैं

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख