https://panchal6134.blogspot.com

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख

Meri Duniya  बस तू चल मेरे दोस्त ये वक़्त भी निकल जायेगा तो कैसे हो आप लोग में एक बार फिर आपके सात लेकर आया हु एक बार फिर से जीने का जज़्बा  बस तू हमेसा चलता रह ये वक़्त भी निकल जाएगा.............. माफ करना दोस्तो में धोड़ा बीच में कुछ लिख नही पाया में थोड़ा परेशान था कुछ दिनों से लेकिन अब सब ठीक हैं कहते हैं ना जिंदगी में तकलीफो का आना भी जरूरी हैं वो भी हमे कुछ न कुछ शिखा कर ही जाती हैं और इसी का नाम जिंदगी हैं मेरे दोस्तों आसा करता हु मेरे सभी दोस्त ठीक होंगे सब का परिवार खुश रहे सब मेरे दोस्त हमेसा खुश रहे तो चलो कुछ बाते करते हैं.. 👍1* किसी ने क्या खूब कहा हैं हमेशा अगर जीना हैं तो दरिया बनो बस बहते रहो रुको मत क्यो??? * अगर रुख गए तो बेकार हो जाओगे जिस भी हालात में बस चलते रहो क्योकि जब दरिया बहता हैं अपने सात कूड़ा कचरा सब कुछ बाह के ले जाता हैं.. ओर अगर आप तालाब की तरह रुख गए तो सड़ जाओगे इस लिए फैसला आपका हैं सड़ना हैं या आगे बढ़ना हैं और मेरे दोस्त जो आगे बढ़ गया वो ही ऊपर चढ़ गया और जो रुक गया वो सैड गया  2❤️ चलो एक बात बताओ सब क्या अपने कभी किसी से प्यार किया हैं मेरे हिसाब से सबने क

दुनिया मतलब की #सब मतलब का

  1. Meri Duniya

  2. हैलो दोस्तों कैसे हो आप 
  3.     


  4.                                    


  5. यहां सभी हैं मतलब प्यार दौलत भाई दोस्त a से z tak sab का मतलब है कुछ ना कुछ 

  6. ##बेटे को मतलब हैं बाप से अगर बाप ने उसके लिए कुछ नहीं किया उसे अच्छे कपडे नहीं दिलाये या अच्छे खिलोने नहीं दिलाये 
  7. या अच्छा खाना नहीं खिलाया या अच्छे मेहँगे जूते नहीं दिलाये और 
  8. उसके दोस्त अच्छे कपडे या अच्छा रहना सहना या उनके पास वो सब हैं जो तुम्हारे माता पिता तुम्हारे लिए नहीं कर पाए तो उस बाप को वो हमेसा तना मरेगा तुमने हमरे लिए किया क्या हैं अब तो बाप भी मतलब का हो गया उनके लिए माकन दुकान घर उनकी सादी सब कुछ करो उनके लिए अगर नहीं किया तो फिर तुमने क्या किया दुनिया मैं आके सब के माँ बाप अच्छे hain उन्होंने अपने बच्चो के लिए ये किया वो किया और तुमने बस पैदा कर के छोड़ दिया अपने लिए या हमारी ख़ुशी के लिए 
  9. इतने कड़वे बोल होते हैं आज कल के बच्चो के अपने माँ बाप के लिए आप तो माँ बाप भी मतलब के लिए होते हैं सोचते हैं कास हम उस घर मैं पैदा होते तो मौज ही मौज थी हमारी तो 
  10. Kya सोच हैं 
  11. अगर अपना बुढ़ापा बचाना हैं तो अपने बच्चो को वो सब बना के दो ताकि उन्हें कुछ करना ना पड़े तब तो वो माँ बाप की सुनेगे नहीं तो बुढ़ापे मैं लात ही मरेंगे or घर से निकल देंगे बहार
  12. कलयुग का खौफनाक रूप हैं ये बुढ़ापा खराब होता हैं अब माबाप का this is real and fact 

  13. ##दौलत के लिए मरते मारते देखा हैं माँ बाप को जिसने पाल पोस के बड़ा किया जिसने चलना शिखाया जिसने ये दुनिया दिखाई जिसने अपना सब कुछ वॉर दिया खून पसीने बहा कर पढ़ाया लिखाया सब पर चल जाती हैं अब छुरी 
  14. कलुग का अवतार 
  15. ##
  16. सब को एक छोटी बात बोलता हु सब कुछ मिल सकता हैं दुनिया मैं धन दौलत पैसा प्यार सब कुछ 
  17. लेकिन माँ बाप बड़े नसीब से मिलते हैं क्यों भूल जाते हो तुम 
  18. क्या तुम मैं इतना वजूद नहीं तुम खुद के दम पर कुछ बनो नहीं माबाप सब कुछ कर के देंगे उसे तुम जिंदगी की खुसी मानते हो तुम सबसे गिरे इंसान हो L

  19. दिल माँ बाप के लिए कुछ लाइन like 
  20. करो dil se 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किराये दार की क्या दसा हैं वो इन्शान नहीं होते क्या अगर इस दुनिया मैं कोई सबसे ज्यादा परेशान हैं तो वो हैं एक किराये दार बस

मेरी माँ मेरी जान हैं

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख