https://panchal6134.blogspot.com

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख

Meri Duniya 

बस तू चल मेरे दोस्त ये वक़्त भी निकल जायेगा


तो कैसे हो आप लोग में एक बार फिर आपके सात लेकर आया हु
एक बार फिर से जीने का जज़्बा  बस तू हमेसा चलता रह ये वक़्त
भी निकल जाएगा..............

माफ करना दोस्तो में धोड़ा बीच में कुछ लिख नही पाया में थोड़ा परेशान था कुछ दिनों से लेकिन अब सब ठीक हैं
कहते हैं ना जिंदगी में तकलीफो का आना भी जरूरी हैं वो भी हमे
कुछ न कुछ शिखा कर ही जाती हैं और इसी का नाम जिंदगी हैं
मेरे दोस्तों आसा करता हु मेरे सभी दोस्त ठीक होंगे सब का परिवार खुश रहे सब मेरे दोस्त हमेसा खुश रहे तो चलो कुछ बाते करते हैं..

👍1* किसी ने क्या खूब कहा हैं हमेशा अगर जीना हैं तो दरिया बनो
बस बहते रहो रुको मत क्यो???
* अगर रुख गए तो बेकार हो जाओगे जिस भी हालात में बस चलते रहो क्योकि जब दरिया बहता हैं अपने सात कूड़ा कचरा सब कुछ बाह के ले जाता हैं..
ओर अगर आप तालाब की तरह रुख गए तो सड़ जाओगे इस लिए फैसला आपका हैं सड़ना हैं या आगे बढ़ना हैं और मेरे दोस्त जो आगे बढ़ गया वो ही ऊपर चढ़ गया और जो रुक गया वो सैड गया 

2❤️ चलो एक बात बताओ सब क्या अपने कभी किसी से प्यार किया हैं मेरे हिसाब से सबने किया हैं अगर मैं ठीक बोल रहा हु तो
आपने देखा होगा जिस लड़की से हम प्यार करने लग जाते हैं हम उसके लिए कुछ भी करने की लिए तैयार हो जाते हैं ऐसा क्यों होता हैं अगर आपके पास कोई जवाब हो तो मुझे कॉमेंट बॉक्स में जरूर लिखे
मैं आपको बताता हूं क्यो होता हैं बुरा मत माना मेरे दोस्तों अपने कभी ये नोटिस किया हैं हमे जिस से प्यार होता हैं वो लड़की हमेसा सूंदर ओर अच्छी होती हैं क्या आपको कभी किसी काली लड़की से प्यार हुआ हैं तो आपका जवाब होगा ना क्यो ऐसा क्यों होता हैं सोचो कभी दोस्त ये प्यार नही होता ये हमारी भूख होती हैं जिसे मैं हवस भी बोलू तो चलेगा तुम एक लड़की के लिए कुछ भी कर सकते जब आपको प्यार हो जाएगा में आज तक ये नही जान पाया जो बच्चे अपने प्यार के लिए अपने माँ बाप को भी भूल जाते हैं यह तक कि उन लोगो को गाली तक देने लग जाते हैं जिंनोने तुम्हे इतना बड़ा कर दिया कि तुम किसी से प्यार करो और हमे भूल जाओ वो प्यार किस काम का जिसके लिए तुम अपने माँ बाप को भूल जाते हो तो वो प्यार हैं वो धिकार हैं बुरा मत मनना मेरी बताओ का में सिर्फ ये कहना चाहता हु बस अपने माँ बाप से प्यार करो जिसने तुम्हे ये दुनिया दिखाई हैं उसका सुक्रिया करो अगर प्यार करना हैं अपने काम से करो अपने भविष्य से करो अपने आने वाले कल से करो अपने लक्ष्य से प्यार करो  अपने आने वाले कल के लिए आज के इस हालत से लाडो अपने माँ बाप कर सर उचा करने के लिए लड़को लेकिन नही ये बात किसी को समझ नही आती अब भी तुम लोग इसको पड़ो गे ओर बस फिर अपनी उसी जिंदगी में चले जाओ गे
मत कर मेरे दोस्त ऐसा अपने लिए अपने परिवार के लिए कुछ ऐसा कर की लोग आपको बोले क्या बात हैं उस लड़के में फिर देख प्यार के लिए तुझे नही भटकना पड़ेगा प्यार खुद तेरे पास आएगा.......



3👌👌में बस आपको ये बोलना चाहता हु अपने खराब हालत से कभी मत घबराना कभी अपने माँ बाप को ये मत बोलना तुमने हमारे लिए ये नही किया वो नही किया। अरे उन्हों ने नही किया तो अब तू कर ले तू कर के दिखा दे उन्हें  मेरे दोस्त वक़्त का क्या हैं आज तेरा तो कल मेरा हैं आज मेरा दिन खराब हैं तो कल सही भी होंगे लेकिन हर हाल में हार नही माननी हैं हमेसा चलते रहना हैं मेरे दोस्त....

कोन 2 हैं वो जो अपनी लाइफ में कही भी कभी भी हार नही मानेगा
चाहे कुछ भी हो जाये बस हमेशा लड़ना मेरे दोस्त फिर देख जैसे लोहा जल कर एक खतरनाक हतियार बन जाता हैं तो भी एक दिन
ऐसे ही चमक जाएगा बस हार मत माना तू चल राही तुझे तेरा कर्म पुकारे ओर मेहनत कर तुझे तेरा धर्म पुकारे तू चल राही तू चल

जब घोर अंधेरा हो जाता हैं उसके बाद ही उजाला होता हैं बस ये
सोच ले अभी अंधेरा हैं काल उजाला भी होगा...........

जीना इसी का नाम हैं 

Thanku follw like shere करो दोस्तो खुश रहे हमेसा

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किराये दार की क्या दसा हैं वो इन्शान नहीं होते क्या अगर इस दुनिया मैं कोई सबसे ज्यादा परेशान हैं तो वो हैं एक किराये दार बस

मेरी माँ मेरी जान हैं