https://panchal6134.blogspot.com

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख

Meri Duniya  बस तू चल मेरे दोस्त ये वक़्त भी निकल जायेगा तो कैसे हो आप लोग में एक बार फिर आपके सात लेकर आया हु एक बार फिर से जीने का जज़्बा  बस तू हमेसा चलता रह ये वक़्त भी निकल जाएगा.............. माफ करना दोस्तो में धोड़ा बीच में कुछ लिख नही पाया में थोड़ा परेशान था कुछ दिनों से लेकिन अब सब ठीक हैं कहते हैं ना जिंदगी में तकलीफो का आना भी जरूरी हैं वो भी हमे कुछ न कुछ शिखा कर ही जाती हैं और इसी का नाम जिंदगी हैं मेरे दोस्तों आसा करता हु मेरे सभी दोस्त ठीक होंगे सब का परिवार खुश रहे सब मेरे दोस्त हमेसा खुश रहे तो चलो कुछ बाते करते हैं.. 👍1* किसी ने क्या खूब कहा हैं हमेशा अगर जीना हैं तो दरिया बनो बस बहते रहो रुको मत क्यो??? * अगर रुख गए तो बेकार हो जाओगे जिस भी हालात में बस चलते रहो क्योकि जब दरिया बहता हैं अपने सात कूड़ा कचरा सब कुछ बाह के ले जाता हैं.. ओर अगर आप तालाब की तरह रुख गए तो सड़ जाओगे इस लिए फैसला आपका हैं सड़ना हैं या आगे बढ़ना हैं और मेरे दोस्त जो आगे बढ़ गया वो ही ऊपर चढ़ गया और जो रुक गया वो सैड गया  2❤️ चलो एक बात बताओ सब क्या अपने कभी किसी से प्यार किया हैं मेरे हिसाब से सबने क

dost kaise hote hain दोस्ती

Meri Duniya


                                               


 

हैलो दोस्तों कैसे हो आप 

आज हम बात करेंगे की दोस्त अगर हो तो कैसे होने चाहिए या जब भी हम दोस्त बनाये  तो क्या देखना चाहिए 

सबसे पहले आपने देखा होगा आज कल दोस्त होते नहीं बनाने पड़ते है उन्हें कुछ न कुछ दे कर या किसी भी काम मैं उनकी मदत करके 
और ये बात आप भी जानते होंगे अगर आप ऐसे दोस्त बना रहे हैं तो वह दोस्त कैसे होंगे वो दोस्त ऐसे होते हैं जब मतलब ख़त्म तो दोस्ती भी ख़तम  लेकिन दोस्त का ऐसा रिस्ता होता है 

 जो किसी से नहीं हो सकता यह तक की भाई का भी नहीं हो सकता क्योकी दोस्त को वो सब बात बता होती हैं जो भाई को भी नहीं पता होती इस लिए और यह तक की कोई रिश्ते दर आपके या आपकी मदत नहीं करेंगे जो मदत आपकी आपका दोस्त कर सकता हैं 

ये सच हैं लेकिन वो तुम्हारे दोस्त के ऊपर होता हैं की तुम्हारी दोस्ती कैसी है और तुम कब से दोस्त हो एक बात बोलू दोस्त से बड़ा कोई नहीं हो सकता मेरे हिशाब से बस वो दोस्त तुम्हे समझने वाला होना चाहिए अरे दोस्त यहां तक की सब तुम्हे छोड़ जाते हैं लेकिन दोस्त तुम्हारे सात हमेसा रहते हैं तुमने देखा होगा तुम्हारे रिश्ते दार सब तुमसे खफा रहते हो या तुम्हारे घर मैं कोई प्रॉब्लम हो या शादी हो तो रिश्तेदार पहले बोलोगे हमे तो पूछा नहीं हमे तो बुलाया नहीं यह तक की दोस्त बिना बुलाये आ जाते हैं और सब रिश्तेदार को भी मनाते है 

और अगर कोई प्रॉब्लम हो तो सब अपने ऊपर लेलेते हैं बस अपने दोस्त को बचाने के लिए 

मै आपसे बोलना चाहता हु अपने दोस्त को कभी मत छोड़ना क्योके उसे आपकी सब बात पता हैं इस लिए नहीं क्यों की उसे ज्यादा तुम्हे कोई नहीं समज सकता इस लिए 

अगर आपके बीच मैं लड़की या दोस्त मैं से एक को चुनना पड़े तो हमेसा दोस्त को चुनना क्योकि लड़की तो और मिल जायगी लेकिन दोस्त वो पुराना नहीं  मिलेगा जिसके सामने तुम रोते हो अपने दिल की बात बता कर और वो बोलता हैं मैं हु सब ठीक होगा जाने दे 

आज कल की दोस्ती अब वो नहीं है अब तो मतलब को दोस्त मानते हैं या तो पैसा होगा तुम्हारे पास तब दोस्त होंगे तुम्हारे या तुम्हारी कोई घर मैं बहन होगी उस के लिए दोस्त बनेगे क्योकि अब दोस्ती के 

मतलब बदल गए हैं अगर आपका कोई नया दोस्त बना हैं तो सबसे पहले उसे घर मत बुलाओ क्योकि दोस्ती सिर्फ बहार की होती हैं ना की घर की 


कैसे पता करे आपका दोस्त सही हैं या गलत 
इसके लिए मै अगले पार्ट मैं लिखुगा सब बाते 



टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

ager apko kise kahani bare main kuch janna hai deepli to muje coment kre jaise love kya hai ise bachne ke liye kya kre mata pita humre liye kya hai kise bhe cheej ki jankari leni ho to muje coment kre kise ke bare main kaise jane ki wo shai hai ya galt hain humre liye love kre ya nhia kre payar kya hota hain,etc

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

किराये दार की क्या दसा हैं वो इन्शान नहीं होते क्या अगर इस दुनिया मैं कोई सबसे ज्यादा परेशान हैं तो वो हैं एक किराये दार बस

मेरी माँ मेरी जान हैं

ये वक़्त भी निकल जायेगा बस तू हिम्मत रख